April 27, 2024

यूपी, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में लहराया भगवा, प्रदेश के भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल

०० डॉ रमन ने किया योगी को फोन बोले, सर प्रणाम, ऐसा लग रहा है हम लोग जीत गए, आपने चमत्कार कर दिया

रायपुर| उत्तर प्रदेश की जीत की खुशी रायपुर भी पहुंची और यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में ढोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं। जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी और पार्टी के स्थानीय नेता ढोल की थाप पर थिरकते नजर आए पटाखे भी फूटे और जश्न का गुलाल उड़ाया गया।

योगी आदित्यनाथ को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी दी। डॉ रमन सिंह ने फोन पर कहा- सर प्रणाम डॉ रमन बोल रहा हूं, सर आपने चमत्कार कर दिया, छत्तीसगढ़ के दो करोड़ लाेगों की तरफ से आपको बधाई, ऐसा लग रहा है हम लोग जीत गए, आपकी जीत की खुशी छत्तीसगढ़ भी मना रहा है। बधाई आपको। फोन की दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ ने भी डॉ रमन को धन्यवाद दिया। रुझानों में भारतीय जनता पार्टी को यूपी में जीत मिलती नजर आ रही है। इसकी वजह डॉ रमन सिंह ने बताई । गुरुवार को उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि यह चमत्कार हुआ है विकास और डेवलपमेंट के नाम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना के नाम पर और उत्तर प्रदेश में के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मेहनत की वजह से वहां जिस तरीके से कानून व्यवस्था लागू की गई और विकास के जबरदस्त काम किए गए इसी का नतीजा है कि लोगों ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताया है। सिर्फ यूपी ही नहीं हम उत्तराखंड मणिपुर और गोवा में भी सरकार बनाने की स्थिति में पहुंच रहे हैं। डॉ रमन से आगे कहा कि यूपी में सारी अफवाहों के बावजूद भारतीय जनता पार्टी ने यह साबित करके दिखाया कि जब बेहतर काम होता है तो जनता का साथ मिलता है । डॉ रमन सिंह ने इस जीत के साथ अगली जीत का भी दावा किया उन्होंने कहा कि फिर से जो चुनाव हो रहे हैं उसमें भी भारतीय जनता पार्टी को जीत मिलेगी और तीसरी बार इस देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि उत्तरप्रदेश में छत्तीसगढ़ मॉडल फेल रहा।

सरोज पांडे बोलीं- ईमानदार सरकार को चुना :- यूपी में पूरी ताकत से चुनावी माहौल संभाल रहीं सरोज पांडे ने कहा मैं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं मैं बधाई दे रही हूं, जिन्होंने अथक प्रयास किए। हमारे पास करिश्माई व्यक्तिव हैं हमारे पीएम नरेंद्र मोदी, इनके आकर्षण और कामों की वजह से लोगों ने पुन: इन्हें चुना, जनता ने दोनों हाथों से आर्शीवाद दिया है। एक ईमानदार सरकार को चुना है। यूपी के विकास को चुना है।

error: Content is protected !!