May 5, 2024

SI के खिलाफ रेप का केस : FIR दर्ज करवाने आई महिला से हुई दोस्ती, अब पुलिस वाले पर लगा दुष्कर्म का आरोप

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कबीर नगर थाने में  पुलिस के सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार साहू के खिलाफ दुष्कर्म की कानूनी धाराओं के साथ FIR दर्ज की गई है।

आजाद चौक थाने में पदस्थ रहे सब इंस्पेक्टर पर एक महिला ने रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। सब इंस्पेक्टर की पोस्टिंग इन दिनों सुकमा में है। पिछले साल आजाद चौक थाने में महिला अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत करने पहुंची थी। तब महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके ब्वायफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। एफआईआर होने के बाद जांच के नाम पर एसआई युवती से मिलते रहे। इसी दौरान एसआई ने मदद का वादा कर पीड़िता से दोस्ती कर ली। दोनों का एक दूसरे से मिलना-जुलना जारी रहा। दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया। दोनों के बीच संबंध भी बने।


कुछ दिनों के बाद एसआई का ट्रांसफर सुकमा हो गया। इसके बाद उसने युवती से मिलना-जुलना बंद कर दिया। पीड़िता उसे फोन करती तो वो कोई न कोई बहाना कर फोन काट देता था। एसआई ने धीरे-धीरे उससे दूरी बना ली। इसी बात से नाराज होकर पीड़िता ने उसके खिलाफ कबीर नगर थाने में बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया। बताया जा रहा है कि एसआई पहले ही शादीशुदा है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!