May 2, 2024

अर्नब की गिरफ्तारी पर बोले रमन सिंह- ‘लोकतंत्र की आवाज दबाने की कोशिश’

रायपुर।  बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा की है. उन्होंने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी और परिवार के साथ बदसलूकी को लोकतंत्र की आवाज दबाने की कोशिश बताया है. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे महाराष्ट्र में आपातकाल लग गया है. आपातकाल के दिन याद आ रहे हैं. अर्नब बच्चों, पत्नी और बुजुर्ग माता-पिता के साथ पुलिस ने दुर्व्यवहार किया. यह कांग्रेस का असली चेहरा है. आज सरकार के खिलाफ आवाज को दबाने की साजिश अर्नब के साथ हुई है, कल किसी के साथ भी हो सकती है. यहीं हाल छत्तीसगढ़ में पत्रकारों का है. एक पत्रकार के परिवार को प्रताड़ित किया गया है. 


रमन सिंह ने तोरला में किसान की आत्महत्या पर कहा कि छत्तीसगढ़ के किसान लगातार आत्महत्या करने मजबूर हो रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिहार में जाकर बड़ी-बड़ी बात कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ का किसान परेशान और हताश है. पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि देश के लिए पीएम मोदी की सोच स्पष्ट है, लेकिन राज्य सरकार कमीशन खाकर इन टेंडरों को देती है. कौन ज्यादा परसेंट ले, इसका झगड़ा है. केंद्र की सभी योजनाओं का बंदरबांट छत्तीसगढ़ के मंत्री कर रहे हैं. हमने इसकी उच्च स्तरीय जांच कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है.


पूर्व सीएम रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भाजपा को लेकर दिए गए बयान पर तीखी नाराजागी जताई है. उन्होंने कहा ऐसे अमर्यादित बयान भूपेश बघेल ही दे सकते हैं. दरअसल, भूपेश बघेल ने कहा था कि भाजपा को अपनी खोई हुई ताकत और जोश को जगाने की जरूरत है. 

error: Content is protected !!