May 19, 2024

रमन सिंह का भूपेश सरकार पर हमला : रावणी प्रवृति और अहंकार से चूर है राज्य सरकार

रायपुर।  छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने राज्य सरकार की तुलना रावण से कर दी है. रमन सिंह ने कहा कि ये सरकार आत्ममुग्ध और अहंकार से चूर होकर सत्ता के मद में है. ये प्रवृति नवरात्र में ही दिखती है, ये रावणी प्रवृति के हैं. अहंकार से चूर शक्तियों का जनता रूपी दुर्गा नाश करती है. अभी नवरात्रि चल रही है और दशहरा आने वाला है. 

दरअसल, भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दौरान ही भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का लक्ष्य है. इसके साथ ही प्रदेश सरकार की नाकामियों को लोगों तक पहुंचाना है. साथ ही यह भी बताना है कि 2 साल के कार्यकाल के बाद ये किस मुकाम पर पहुचेंगे. राज्य सरकार की सारी योजनाएं फेल साबित हो रही हैं.

उन्होंने कहा कि इसे लेकर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में चर्चा और जवाबदारी तय की गई है कि किस तरह से निचले स्तर पर गांव-गांव जाकर प्रदेश की बदहाली और दिवालियापन के हालात को लेकर भाजपा अभियान चलाएगी. प्रदेश में युवा, महिला अनुसूचित जाति के लोग त्रस्त हैं. आयुष्मान योजना बंद है, तेंदूपत्ता के खरीदारी भी सही तरीके से नहीं की गई है, किसान परेशान होकर आत्महत्या करने को मजबूर हैं. लेकिन यह सरकार आत्ममुग्ध है. 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!