May 5, 2024

जोगी परिवार ने फर्जी आदिवासी बनकर लोगों को छला, अब जनता से न्याय मांग रहे : मोहन मरकाम

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। मरवाही उपचुनाव के लिए कुछ ही दिन बचे हुए हैं. ऐसे में प्रमुख राजनीतिक दल बीजेपी और कांग्रेस ने प्रचार के लिए मरवाही क्षेत्र में पूरी ताकत झोंक दी है. साथ ही नेताओं की जुबानी जंग भी जारी है. पीसीसी चीफ 3 दिनों से लगातार मरवाही विधानसभा में सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. क्षेत्र में मोहन मरकाम का दौरा जारी है. जहां वे मरवाही के विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं।  


मोहन मरकाम विरोधी दलों पर जमकर हमला बोल रहे हैं. वे भूपेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस के पक्ष में समर्थन मांग रहे हैं. सोमवार को पीसीसी चीफ मोहन मरकाम जनसपंर्क के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए कई राजनीतिक मुद्दों पर बात की. जोगी परिवार द्वारा मरवाही के जनता के बीच न्याय मांगने जाने की बात पर मोहन मरकाम ने पलटवार करते हुए कहा कि मरवाही की जनता ने न्याय देकर 19 सालों तक मरवाही का नेतृत्व करने का मौका जोगी परिवार को दिया. जनता अब क्या न्याय देगी?

19 साल से जोगी परिवार ने यहां सिर्फ का जनता का वोट लेने का काम किया. रायपुर और दिल्ली में बैठकर राजनीति की. उन्होंने कहा कि फर्जी आदिवासी को अब मरवाही की जनता समझ चुकी है. मरवाही की जनता के सामने जोगी परिवार का दोहरा चरित्र उजागर हो गया है.


बीजेपी के मरवाही चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल द्वारा आरोप लगाने और मरवाही सीट जीतने का दावा करने पर मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस आरोप-प्रत्यारोप पर नहीं, कर्म पर विश्वास करती है. जीत-हार का 10 अक्टूबर को पता चल जाएगा.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!