May 11, 2024

अधिकारियों को सरकार के तलवे चाटने की जरूरत नहीं है : रमन सिंह

कवर्धा।   कवर्धा में आयोजित किसान महापंचायत में बीजेपी नेताओं ने केंद्रीय कृषि बिल की अच्छाई गिनाई और इसे किसानों के हित में बताया. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस किसानों को बरगला कर कृषि बिल को गलत साबित करने की साजिश कर रही है. उन्होंने अधिकारियों को भी आड़े हाथों लिया. 

किसान महापंचायत में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भूपेश सरकार की खूब खिंचाई की. उन्होंने कहा कि इस सरकार में एसपी, कलेक्टर जैसे अधिकारियों के बड़े पदों के लिए नीलामी हो रही है, जो ज्यादा पैसा देगा उसकी बड़ी पोस्टिंग होगी.

वहीं पूर्व में किसान महापंचायत कार्यक्रम में आयोजन के लिए कवर्धा के गांधी मैदान में शासकीय अनुमति दे दी गई थी. लेकिन आयोजन के पहले दिन कार्यक्रम स्थल बदलने का आदेश दे दिया गया था. इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री ने शासन और प्रशासन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कड़े लहजों में कहा कि ‘अधिकारियों के गिने-चुने दिन ही रह गए हैं, ज्यादा तलवे चाटने की जरुरत नहीं है. सरकार के 2 साल बीत चुके हैं, वक्त बदलता रहता है, 3 साल बाद हम हिसाब लेने आएंगे, ज्यादा गर्मी ना दिखाएं’. 

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक कवर्धा में आयोजित किसान महापंचायत में शामिल हुए. गांधी मैदान में शुक्रवार को संभाग स्तरीय किसान महापंचायत का आयोजन किया गया. जहां भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक,सांसद संतोष पांडेय, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सहित भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहे. कार्यक्रम में भारी संख्या में किसान और भाजपा के कार्यकर्ता जुटे.   

error: Content is protected !!