May 15, 2024

मोपेड में लगी आग : उसमें बैठे युवक की जलकर मौत, मृतक की शिनाख्त में जुटी पुलिस

धमतरी।  नेशनल हाइवे में साकरा मोड़ के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जिसमें एक मोपेड में आग लगी और उसमें बैठा व्यक्ति भी जल गया. उसे गाड़ी से अलग करने की कोशिश की गई, लेकिन काफी देर तक उसे अलग नहीं किया जा सका. सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, अर्जुनी थाना प्रभारी उमेंद्र टंडन स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. जिसने भी इस घटना को देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। 


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे साकरा मोड़ के पास मोपेड में आग लग गई. जिसकी चपेट में उसमें सवार व्यक्ति भी आ गया. आशंका जताई जा रही है कि पहले वह व्यक्ति बाइक से गिरा होगा उसके बाद उसके सर पर गंभीर चोट आई. वह लगभग बेहोशी की हालत में हो गया. उसके बाद उसके मोपेड में आग लग गई. आसपास के लोगों ने उसे गाड़ी से अलग करने की कोशिश भी की.

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश भी की. लेकिन तब तक उस व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. मोपेड में सब्जियां और कुछ अन्य सामान थे. जिससे यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि मृत व्यक्ति आसपास ही किसी गांव का रहने वाला था और घर लौट रहा था. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है. 

error: Content is protected !!