May 15, 2024

दुर्ग के इंजीनियर की झारखंड में मौत, 5 दोस्तों के साथ आए थे जमशेदपुर

जमशेदपुर/दुर्ग। छत्तीसगढ़ से सर्टिफिकेट लेने पांच दोस्तों के साथ जमशेदपुर आए एक इंजीनियर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।  युवक एनआईटी आदित्यपुर का छात्र रह चुका है और वर्तमान में टाटा मोटर्स पुणे के रिसर्च विभाग में बतौर सीनियर इंजीनियर कार्यरत था. यहां पर वह जुगसलाई के राज होटल में ठहरा था, जहां देर रात अचानक उसके सीने में दर्द शुरू हो गया. इसके बाद उसे टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुम्हारी गांव के रहने वाले मनीष तिवारी ने साल 2018 में एनआईटी आदित्यपुर से एमटेक की पढ़ाई पूरी की थी और वर्तमान में वे टाटा मोटर्स में बतौर सीनियर इंजीनियर कार्यरत थे. इन दिनों वे अपना सर्टिफिकेट लेने के लिए छत्तीसगढ़ से अपने पांच मित्रों के साथ कार से जमशेदपुर आए हुए थे. यहां मनीष जुगसलाई थाना क्षेत्र में कुंवर सिंह चौक के पास स्थित होटल में ठहरे थे. मंगलवार रात मनीष तिवारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। 


जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को ही मनीष जमशेदपुर पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपने दोस्तों के साथ आदित्यपुर के होटल में खाना खाया. इसके बाद होटल में ही उनके सीने में दर्द शुरू हो गया और अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई. अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मनीष के परिवार को इसकी जानकारी दे दी गई है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि मनीष तिवारी की मौत किन कारणों से हुई है, लेकिन इस घटना से उसके सभी मित्र बेहद दुखी हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

error: Content is protected !!