May 4, 2024

बंदूकों से लैस समर्थकों के साथ विधायक, उड़ाई नियमों की धज्जियां

देहरादून।  अकसर अपने बयानों और कारनामों के कारण सुर्खियों में रहने वाले खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन की हनक कम नहीं हो रही है. इस हनक के कारण 13 महीन पहले बीजेपी ने उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था लेकिन, सोमवार को माफी मांगने पर बीजेपी में उनकी दोबारा वापसी हो गई। 

पार्टी में शामिल होते ही चैंपियन अपने उसी रंग-रूप में दोबारा नजर आए, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. विधायक चैंपियन का जो ताजा वीडियो सामने आया है, उसमें वे बंदूकों से लैस समर्थकों के साथ अपने गाड़ियों में घूमते हुए दिख रहे हैं। 

कोरोना काल में नियमों का उल्लंघन कर दर्जनों गाड़ियों के काफिलों में जश्न मना रहे कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो फिर विवाद में आ गया है. वीडियो में चैंपियन के समर्थक बंदूकें कार से बाहर निकालकर उनका बीजेपी में दोबारा शामिल होने का जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं. जिस कार में खुद चैंपियन सवार थे उस कार की खिड़की से बंदूक निकाले बैठा एक समर्थक दिखाई दे रहा है. 

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का 13 महीने पहले बंदूकों और पिस्टल के साथ तमंचे पर डिस्को करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें 6 साल के निष्कासित कर दिया था. 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!