May 6, 2024

ड्रग्स सप्लाई के आरोपियों से पूछताछ में सामने आ रहे कई चौकाने वाले नाम, पुलिस जल्द कर सकती हैं खुलासा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोतवाली थाना अंतर्गत बैरन बाजार से पुलिस ने बुधवार को कोकीन सप्लाई मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए हैं।  पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ भी कर रही है।  पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कई सफेदपोश बड़े नामों का खुलासा भी किया है, लेकिन ये लोग कौन हैं और किस पेशे से जुड़े हैं, फिलहाल इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है। पुलिस पूरी जांच पड़ताल के बाद आनेवाले दो तीन दिनों में ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा करेगी। कोकीन सप्लाई के मामले में पुलिस पार्टी मुंबई भेजे जाने के सवाल पर पुलिस का कहना है कि, फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।  जांच के बाद ही पुलिस किसी निर्णय पर पहुंच सकेगी। देश भर में खासकर मुंबई और बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स को लेकर खूब हंगामा हैं। 

अब जब रायपुर में ड्रग्स लिंक सामने आया हैं और गिरफ्तार व्यक्तियों के डिज़िटल उपकरण चौकाने वाली जानकारियां उगल रही हैं। जिनमें राजनितिक, अफसर, बिल्डर , होटल व् कपडा व्यवसाय से जुड़े लोगों के साथ साथ छालीवुड से जुड़े कुछ नाम सामने आ सकते हैं। इसलिए पुलिस सूक्ष्मता से जांच पड़ताल कर ही कोई कदम उठाएगी। इनकी पेडलर तक पहुंचना भी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती हैं। 

बता दें  कि बुधवार को कोतवाली पुलिस ने 1 लाख 70 हजार रुपए के कोकीन के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  आरोपियों का कहना है कि माल मुंबई से सप्लाई होता है।  जिसे रायपुर में आरोपी बेचा करते थे. पुलिस ने इन आरोपियों से 17 ग्राम कोकीन बरामद किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। 

जानकारी के मुताबिक़  गिरफ्तार आरोपियों के नाम श्रेयांश झाबक और विकास बंछोर है, जो कि राजधानी के ही रहने वाले हैं।  इनके लिंक मुंबई से जुड़े हुए हैं. आरोपियों के पास ग्राहक का फोन आने के बाद माल की सप्लाई की जाती थी. कोतवाली पुलिस ने इन आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा था।  

बहरहाल यदि सही तरीके से जांच पड़ताल हो तो राजधानी में लम्बे आरसे से  अवैध रूप से गांजा बेचने वाले तस्करों का पर्दाफास पुलिस कर सकती हैं। 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version