April 29, 2024

Karnataka Election : साउथ के मेगास्टार किच्चा सुदीप और दर्शन थूगुदीप जॉइन करेंगे BJP!

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कन्नड़ फिल्म स्टार दिग्गज अभिनेता किच्चा सुदीप और दर्शन थूगुदीप बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने की उम्मीद है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, दोनों अभिनेता दोपहर 1:30 बजे और दोपहर 2:30 बजे कर्नाटक के बेंगलुरु के एक निजी होटल में पार्टी में शामिल होंगे. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार सुदीप बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे.

बता दें कि अभिनेता किच्चा सुदीप दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी काफी लोकप्रिय हैं. उन्होंने फिल्म ‘फूंक’ से हिंदी फिल्म में अपना डेब्यू किया था. वहीं सलमान खान की फिल्म दबंग-3 में वह विलेन के को किरदार में नजर आए थे.

दरअसल कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होंगे और वोटों की गिनती 13 मई को होगी. इसी दिन नतीजे भी घोषित कर दिए जाएंगे. वहीं कर्नाटक में दोबारा सत्ता में वापसी के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरह कमर कस ली है.

आज (बुधवार) से बीजेपी के 50 नेता यहां जमेंगे. साथ ही अगले तीन से चार दिनों में प्रत्याशियों का ऐलान भी कर दिया जाएगा. हालांकि चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद से ही बीजेपी उम्मीदवारों के नाम पर मंथन कर रही है. वहीं उम्मीदवारों को लेकर बीजेपी के महामंत्री अरुण सिंह और चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के नेतृत्व में बैठक भी हो रही है. इस बार इंटरनल वोटिंग में पास होने वाले दावेदारों को ही टिकट मिलने के चांस हैं.

error: Content is protected !!