May 3, 2024

कंगना ने पाक अधिकृत कश्मीर के बाद मुंबई की तुलना तालिबान से की

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की शिवसेना के साथ जुबानी जंग चल रही है. संजय राउत ने कंगना को मुंबई ना आने को कहा था. तो कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी। 

अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा कि कंगना को मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है. जिस पर कंगना ने एक ट्वीट करते हुए मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताने के बाद तालिबान कह दिया है.

कंगना ने गृह राज्य मंत्री अनिल देशमुख को जवाब देते हुए लिखा, ‘वह मेरे डेमोक्रेटिक राइट्स पर खुद फैसले ले रहे हैं. अब आप एक दिन में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तालिबान हो गए.’

बता दें, कंगना ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर लिखा था कि उन्हें माफियाओं से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है. इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा था कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो यहां वापस नहीं आना चाहिए.

जिस पर कंगना ने ट्वीट कर लिखा था, शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?

उधर, आज कंगना ने संजय राउत को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएंगी. किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले. गौरतलब है कि कंगना इस समय अपने गृहनगर मनाली में अपने परिवार के साथ हैं

error: Content is protected !!