May 12, 2024

जम्मू-कश्मीर : बारामूला मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी को मार गिराया

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सलोसा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई है।  इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।  ऑपरेशन का हिस्सा पुलिस, सेना और सीआरपीएफ हैं। 

वहीं कठुआ में पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है. पाकिस्तानी रेंजरों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बिना उकसावे के गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि हीरानगर सेक्टर के करोल मथना इलाके में सीमा चौकी पर संघर्ष विराम के उल्लंघन की घटना शुक्रवार रात साढ़े ग्यारह बजे हुई जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भी मुंहतोड़ जवाब किया.

उन्होंने बताया कि दोनों ओर से रातभर गोलियां चलीं और शनिवार सुबह 4.40 बजे गोलीबारी बंद हुई. इसमें भारतीय पक्ष में किसी के हताहत होने या किसी तरह के नुकसान की कोई सूचना नहीं है.

गोलीबारी से सीमाई इलाकों में रहने वाल लोगों में जरूर दहशत पैदा हो गई और उन्होंने भूमिगत बंकरों में रात गुजारी.

अधिकारियों ने बताया कि बीएसएफ घुसपैठ को रोकने के लिए वहां निर्माण कार्य कर रहा है और इसमें व्यवधान डालने के लिए पाकिस्तान लगातार हीरानगर सेक्टर में अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाता है.

error: Content is protected !!
Exit mobile version