May 10, 2024

जगदलपुर: मेन्द्री जलप्रपात से गिरकर नाबालिग की मौत, परिवार में मातम

जगदलपुर।  छत्तीसगढ़ के बस्तर में लोहंडीगुड़ा के मेंद्री जलप्रपात में गिरने से 16 साल के लड़के की मौत हो गई।  जानकारी के मुताबिक नाबालिग सुकालू अपने गांव के कुछ दोस्तों के साथ जंगली मशरूम की खोज में जंगल की ओर गया था, लेकिन इसी दौरान घुमर खाई में गिरने से उसकी मौत हो गई।  सुकालू के घर न लौटने पर उसके परिजनों ने इसकी सूचना मारडूम थाने में दी। लोहंडीगुड़ा SDOP राकेश कुर्रे ने बताया कि नाबालिग बांस करील निकालने के लिए मेन्द्री जलप्रपात की ओर गया था, जहां वह हादसे का शिकार हो गया. फिलहाल मारडूम पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

मारडूम थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सुकालू के दोस्तों से पूछताछ की, जिसके बाद उसके दोस्तों ने बताया कि, जंगल से वापस आने के दौरान सुकालू मेंद्री घुमर खाई के पास रुक गया था और उसके बाद वह गांव नहीं लौटा, जिसके बाद पुलिस सुकालू की खोज तेज कर दी.
सुकालू के दोस्तों से पूछताछ के बाद पुलिस मेंद्री घुमर खाई पहुंची. जहां पुलिस ने नाबालिग की खोजबीन शुरू की. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग की लाश को 60 फिट खाई की गहराई से बरामद किया. पुलिस ने शव को रस्सी के सहारे से निकाला. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया.

error: Content is protected !!
Exit mobile version