May 16, 2024

क्या साय के निज सचिव संदिग्ध है? नंदकुमार ने अपने ही निज सचिव पर जताया शक, जाने कौन है पीएस..

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों पूर्व ही पाला बदलकर भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए दिग्गज आदिवासी नेता और मौजूदा वक़्त में छत्तीसगढ़ राज्य औद्योगिक विकास निगम के अध्यक्ष नंदकुमार साय ने अपने पीएस यानी निज सचिव के खिलाफ शिकायत की है। उन्होंने यह शिकायत सीएसआईडीसी के कार्यपालक संचालक से की है। उनके निज सचिव का नाम वीरेंद्र जायसवाल है।

सूत्रों के मुताबिक़ शिकायत में नंदकुमार साय की दलील है कि उनके निज सचिव वीरेंद्र जायसवाल का आचरण संदिग्ध है, इसकी उन्हें भी शिकायतें मिल रही है, लिहाजा कार्रवाई की जाएँ। गौरतलब हैं कि वीरेंद्र जायसवाल नंदकुमार के पुराने निज सचिव हैं। वे तब भी उनके साथ थे जब नंदकुमार राष्ट्रीय जनजाति आयोग के अध्यक्ष थे। अभी तक वे बने हुए हैं।

बता दे कि नंदकुमार साय के पाला बदलने के बाद उन्हें मौजूदा भूपेश सरकार में बड़ा पद देते हुए सीएसआईडीसी का अध्यक्ष नियुक्त किया हैं । इससे पहले उन्होंने भाजपा नेताओं पर खुद के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। नंदकुमार ने इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने की भी इच्छा जताई है। बहरहाल इस शिकायत के बाद पक्ष विपक्ष की राजनीती गर्माएगी इसके आसार दिख रहे हैं।

error: Content is protected !!
Exit mobile version