May 7, 2024

आईपीएल मैच में अंपायर पश्चिमी पाठक ने बटोरी सुर्खियां, क्रिकेट फैंस ने की ‘रॉकस्टार’ से तुलना

अबुधाबी।  आईपीएल 13 में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए पहले मुकाबले में सोशल मीडिया पर पाठक के कंधों तक रहे बालों की जमकर चर्चा हो रही है. इसके अलावा अंपायरिंग करते हुए गेंदबाजी छोर पर उनके खड़े होने के तरीके की भी. 

लंबे बालों वाले पाठक को गेंदबाजी छोर पर झुक कर खड़े हुए देखा जा सकता है. कोई उन्हें महेंद्र सिंह धोनी कह रहा है तो कोई उन्हें कुछ और संज्ञा दे रहा है.

एक यूजर ने ट्वीट किया, “पश्चिम पाठक, जिन्होंने हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेले गए मैच में अंपायरिंग की वो धोनी से प्रेरित लगते हैं.”

एक और यूजर ने ट्वीट किया, “पश्चिम पाठक रॉकस्टार हैं.” एक यूजर ने लिखा, “पश्चिम पाठक को देखकर ऐसा लगता है कि उनका असली काम रॉकस्टार का है.”

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में सानराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया. दोनों टीमों ने निर्धारित ओवरों में समान 163 रनों का स्कोर बनाया और मैच सुपर ओवर में गया. सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने सिर्फ दो रन ही बनाए. कोलकाता ने चार गेंदों में तीन रन बना दो अंक अपने नाम किए. 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!