June 2, 2024

हर किसी के मन में अध्यक्ष बनने की इच्छा, कुछ ने तो नए कपड़े सिलवा लिए हैं : डॉ रमन सिंह

०० छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन के बाकी पदाधिकारी बदले जाने की चर्चा पर दिया बयान 

०० भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने राजस्थान से लौटने के बाद कहा,  अब भारतीय जनता पार्टी अपने नए टारगेट के तहत काम करेगी

रायपुर| छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन के बाकी पदाधिकारी बदले जाने की चर्चा है। जल्द ही से लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा कोई बड़ा फैसला कर सकती है। इस मामले पर डॉ रमन सिंह ने अपना बयान दिया है। दरअसल कई नेता अध्यक्ष बनने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। डॉ रमन सिंह ने कहा कि हर किसी के मन में अध्यक्ष बनने की इच्छा होती है, कौन नहीं बनना चाहेगा अध्यक्ष, कुछ लोगों ने तो नए कपड़े भी सिलवा लिए हैं।

डॉ रमन सिंह ने यह बयान रायपुर के एयरपोर्ट पर दिया। शनिवार को वह राजस्थान से लौट आए । दरअसल राजस्थान में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक थी। छत्तीसगढ़ से इस बैठक में शामिल होने डॉ रमन सिंह, पवन साय, विष्णु देव साय और प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी पहुंची हुई थीं।
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने राजस्थान से लौटने के बाद बताया कि अब भारतीय जनता पार्टी अपने नए टारगेट के तहत काम करेगी । वर्किंग प्रोफेशनल्स को पार्टी से जोड़ा जाएगा। राष्ट्रीय पदाधिकारियों की हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तमाम नेताओं को यह लक्ष्य दिया है। अब पार्टी डॉक्टर वकील, पत्रकार, चार्टर्ड अकाउंटेंट जैसे अलग-अलग प्रोफेशन से जुड़े ऐसे लोगों को भाजपा से जोड़ेगी।

डॉ रमन सिंह ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातें काफी प्रेरणादायक रहीं। उन्होंने वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर भारतीय जनता पार्टी की भूमिका पर चर्चा की। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में परिवारवाद की वजह से वह पार्टी पतन की ओर है । भारतीय जनता पार्टी को विकासवाद के रास्ते से भटकना नहीं चाहिए । हम विकासवाद साथ लेकर चलते हैं। आज भाजपा देश में जिस मुकाम पर खड़ी है वह डेवलपमेंट की नीतियों की वजह से ही हुआ है। गांव गरीब किसान के लिए हितकर योजनाएं बनाने की वजह से ही हुआ है। परिवारवाद और अपनी गलत नीतियों की वजह से कभी देश के सभी राज्यों में सरकार बनाने वाली कांग्रेस आज सिर्फ दो राज्यों में सिमट कर रह गई है।

error: Content is protected !!