April 28, 2024

दुर्ग: हुक्काबार में पुलिस का छापा, 11 फ्लेवर सहित नशे का सामान जब्त

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में नशे का गोरखधंधा चरम पर है. नाबालिगों को हुक्के की लत लगाने के लिए अब हुक्का बार संचालक कई तरह के फ्लेवर के साथ इसे परोस रहे हैं.

दुर्ग पुलिस ‘जियो खुलकर’ नशामुक्ति अभियान के तहत शहर में अवैध मादक पदार्थों और अवैध शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मोहन नगर थाना क्षेत्र के धमधा नाका रोड में गोल्डन बार के संचालक अमन भाटिया और तेजश साहू, नाबालिग युवकों को अवैध रूप से हुक्का पिलाने की व्यवस्था करा रहा है. सूचना पर CSP विवेक शुक्ला के नेतृत्व में गोल्डन बार में दबिश देकर कार्रवाई की गई. जहां युवाओं को अवैध रूप से हुक्का पीते हुए पकड़ा गया.

पुलिस को मौके से हुक्का पॉट, 11 हुक्का फ्लेवर का डिब्बा, हुक्का पाइप, 7 नोजल, 8 चिलम, 3 डिब्बा में कोकोनट कोयला, कुल मिलाकर 4 हजार 670 रुपये का माल जब्त किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है.

गोल्डन बार मे अक्टूबर महीनें में अवैध हुक्काबार संचालन की सूचना पर कार्रवाई की गई थी. जिसके बाद संचालक अमन भाटिया को समझाइश दी गई थी. लेकिन उसके बाद भी अवैध हुक्काबार का संचालित किया जा रहा था.

error: Content is protected !!