April 28, 2024

धमतरी : निजी अस्पताल की नर्स समेत दो कोरोना पॉजिटिव

धमतरी।  छत्तीसगढ़ के धमतरी में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से शहर में हड़कंप मच गया है।  कोरोना मरीज मिलने की पुष्टि एम्स रायपुर ने की है।  बताया जा रहा है कि दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीज शहर के ही रहने वाले हैं।  दोनों एक निजी अस्पताल से जुड़े हैं, एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स है, तो वहीं दूसरा मरीज इसी अस्पताल के डॉक्टर के परिवार से है। 


दरअसल जो कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं उनका ब्लड सैंपल जांच के लिए रायपुर भेजा गया था. दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  इधर कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है।  फिलहाल अस्पताल क्षेत्र को अब पूरी तरह सील कर दिया गया है।  कुछ दिनों पहले इस अस्पताल में कांकेर का एक युवक अपने पत्नी का इलाज कराने पहुंचा था और बाद में वह कोरोना संक्रमित पाया गया।  इसके बाद इस अस्पताल के इलाज करने वाले डॉक्टर सहित कुल 10 अस्पताल के कर्मचारी को क्वाॅरेंटाइन किया था और सभी का ब्लड सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। 


गौरतलब है कि धमतरी शहर अब तक कोरोना से पूरी तरह महफूज था, लेकिन सोमवार को दो कोरोना के मरीज मिलने से शहर में दहशत का माहौल है। 

error: Content is protected !!