April 28, 2024

The Kerala Story देखने के बाद बोलीं MP सरोज पांडेय, लव जिहाद-धर्मांतरण के बारूद के ढेर पर बैठा है छत्तीसगढ़

रायपुर/भिलाई। एक तरफ जहां सच्ची घटना पर आधारित फ़िल्म द केरल फाइल्स को लेकर कई राजनीतिक दल प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं छत्तीसगढ़ में भाजपा की राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने अपने समर्थकों के साथ और अपने क्षेत्र की छोटी बच्चियों के साथ दा केरल फाइल्स फिल्म देखी. उन्होंने इस फिल्म को देखने के बाद छत्तीसगढ़ सरकार से इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है. साथ ही उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ भी धर्मांतरण और लव जिहाद के बारूद के ढेर पर बैठा हुआ है.

सरोज पांडे ने कहा लव जिहाद के नाम पर हिंदू बच्चियों को फसाया जाता है
दरअसल राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय शनिवार को वेंकटेश्वर सिनेमा हॉल पहुंची और अपने समर्थकों के साथ व अपने क्षेत्र की बच्चियों के साथ द केरल स्टोरी फिल्म को देखा. फिल्म देखने के बाद राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने मीडिया से चर्चा करते हुऐ कहा है कि केरल, बंगाल , छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में लव जिहाद के नाम पर भोली भाली हिंदू बच्चियों को किस तरह से फंसाया जाता है, इस फिल्म में उन सभी विषयों का बारीकी से दर्शाया गया है.

छत्तीसगढ़ सरकार को द केरल फाइल्स को टैक्स फ्री करना चाहिए
उन्होंने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को भी फिल्म देखने की नसीहत दी है. साथ ही प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का निवेदन सरकार से किया है, ताकि छत्तीसगढ़ की जनता को मालूम हो सके की लव जिहाद आखिर है क्या? उन्होंने कहा है कि सभी बच्चियों को अपने पालकों के साथ इस फिल्म को जरूर देखनी चाहिए.

छत्तीसगढ़ भी लव जिहाद के ढेर पर बैठा है – सरोज पांडे
राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा है कि दा केरल स्टोरी देश की उन भोली भाली बच्चियों की कहानी है जिन्हे लव जिहाद के नाम पर फ़साकर प्रताड़ित किया जाता है. इसके आगे सरोज पांडे ने कहां की छत्तीसगढ़ तो लव जिहाद के बारूद के ढेर पर बैठा है. लेकिन मुख्यमंत्री इधर उधर की बात कह कर विषयो पर पर्दा डालते है.

error: Content is protected !!