May 6, 2024

छत्तीसगढ़: कोरोना पॉजिटिव के 14 नए मामले, एक्टिव केस 21 हुए

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक साथ कोरोना के 14 पॉजिटिव नए मामले सामने आये हैं।  यह सभी बाहर से आये मजदुर है जिनमें से 8 संक्रमित दुर्ग और 6 कवर्धा में फिलहाल  क्वारंटाइन पर  थे।  इसी के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 21 को गई है।  सभी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि रायपुर एम्स ने की है। सभी संक्रमितों को रायपुर के एम्स में भर्ती कराने के लिए लाया जा रहा है। 


सूबे में कोरोना पाॅजिटिव केसेज की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।  जानकारी के मुताबिक दुर्ग से 8 और कवर्धा से 6 कोरोना के मरीज मिले हैं।  कोरोना के शिकार लोगों में ऐसे मजदूर हैं, जो दूसरे राज्यों से लौटे हैं।  कवर्धा में सामने आए संदिग्ध लोगों को रेंगाखार और समनापुर के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. ये मजदूर महाराष्ट्र और तेलंगाना से लौटे थे. वहीं दुर्ग जिले से पाॅजिटिव पाए गए मजदूर महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश, पश्चिम बंगाल से आए बताए जा रहे हैं, जिन्हें आइसोलेशन में रखा गया था। 


एम्स रायपुर के अधीक्षक डाक्टर करण पीपरे ने कहा है कि- पाॅजिटिव पाए गए मरीजों को एम्स लाया जा रहा है. एम्स रायपुर ने ट्वीट करते हुए जानकारी साझा की है. ट्वीट कर एम्स ने बताया है कि पाॅजिटिव पाए गए केसेज की ट्रैवल हिस्ट्री है।  14 में से 12 पुरूष हैं और 2 महिला है, जो पाॅजिटिव पाई गई है। 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!