May 6, 2024

कोरोना की गिरफ्त में चेन्नई सुपरकिंग्स, बढ़ा क्वारंटाइन पीरियड

दुबई। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।  हालांकि इस वायरस के गिरफ्त में कितने सदस्य हैं इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।  इसमें खिलाड़ियों के साथ-साथ सहायता / कोचिंग स्टाफ के सदस्य भी शामिल हैं। 

बता दें कि टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और 6 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद शुक्रवार (28 अगस्त) से प्रशिक्षण शुरू करने वाली थी. हालांकि, इस तरह से कई सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उन्होंने अपनी क्वारंटाइन की अवधि बढ़ा दी है और अब वो 1 सितंबर से प्रशिक्षण शुरू करेंगे. कुछ टीमों ने पहले ही प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। 

आईपीएल के दौरान मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन के चलते टूर्नामेंट से जुड़े सभी व्यक्ति संयुक्त अरब अमीरात में आने के बाद एक कोरोना टेस्ट से गुजरेंगे. इसके बाद टीम के होटल में उनके क्वारंटाइन पीरियड में 1, 3 और 5 दिनों के अंतराल में परीक्षण किए जाएंगे जिसके बाद तीन नकारात्मक नतीजों के बाद ही खिलाड़ियों को प्रशिक्षण की अनुमति दी जाएगी.

यूएई पहुंचने से पहले, सुपर किंग्स ने चेन्नई में पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया था. जिसका एमएस धोनी, सुरेश रैना, दीपक चाहर, अंबाती रायडू, पीयूष चावला और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ी हिस्सा थे. इसके अलावा गेंदबाजी कोच एल बालाजी भी शामिल थे। 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version