May 19, 2024

CG VIDEO – इश्क दा रोग : हाईटेंशन टावर पर चढ़े देवर-भाभी का हाईवोल्टेज ड्रामा, पति और बच्चे को छोड़ लिव-इन में रह रही महिला…

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा थाना क्षेत्र के कोडगार गांव में आज एक फिल्मी ड्रामा देखने को मिला. जहां पर हाईटेंशन टावर पर युवती चढ़ गई. उसे मनाने और उतारने उसका प्रेमी भी उसके पीछे टावर पर चढ गया. टावर पर ही लगभग आधे घंटे की आपसी बातचीत के बाद युवती और युवक दोनों एक साथ टावर से नीचे उतरने को तैयार हुए. मामला प्रेम प्रसंग का है. कहा जा रहा है कि महिला शादीशुदा है.

वहीं पेंड्रा पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को पूछताछ के लिए थाने ले आई है. फिल्मों में जिस तरह प्रेमिका को मनाने के लिए पानी की टंकी में चढ़कर प्रेम का इजहार करने का मामला तो आपने देखा ही होगा, कुछ इसी तरह का मामला आज पेंड्रा थाना क्षेत्र के दूरस्थ गांव कोडगार में भी देखने को मिला. जहां पर अनिता भैना जो गौरेला के नेवरी नवापारा गांव की रहने वाली है और पिछले 2 दिन पहले ही पेंड्रा के कोडगार गांव में रहने वाले मुकेश भैना के घर पहुंची थी.

2 दिन युवती मुकेश भैना के साथ ही रही थी कि अचानक गुरुवार की दोपहर किसी बात को लेकर दोनों में मामूली तनातनी हुई. इसके बाद क्या था अनिता नाराज होकर घर से निकल गई और घर से दूर खेत में लगे एक हाईटेंशन टावर लाइन में चढ गई. टॉवर के बिल्कुल ऊपर में जाकर बैठ गई.

कुछ ग्रामीणों की नजर टावर पर पड़ी तो वे युवती को पहचान नहीं पाए और दूर से ही आवाज लगा कर उसे नीचे उतारने का प्रयास करने लगे. देखते ही देखते हाईटेंशन टावर पर युवती को चढ़ा देख ग्रामीणों को धीरे धीरे टावर के चारों और काफी संख्या में ग्रामीण जुटने लगे.

https://www.facebook.com/janrapatcg/videos/719607223261248

इस बीच युवक मुकेश भैना भी टावर के पास पहुंचा. जैसे ही उसे समझ आया कि टावर में चढ़ी युवती अनिता है, वह भी टॉवर में चढ़ गया और उसे नीचे उतारने की कोशिश में लगातार बात करता रहा और उसे मनाता रहा. काफी प्रयास के बाद वह दोनों टावर के मध्य में आ कर बैठ गए और कुछ देर आपस में चर्चा की मान मनुव्ल हुआ.

युवक-युवती दोनों टावर से नीचे उतर गए. इस बीच ग्रामीणों की सूचना पर पेंड्रा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. दोनों को पूछताछ के लिए पेंड्रा थाना लेकर आई. हाईटेंशन पावर में विद्युत प्रवाह लगातार जारी था. राहत वाली बात यह है कि विद्युत का प्रवाह होने के बावजूद कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई. अब पुलिस पड़ताल के बाद पूरी मामले का खुलासा होगा.

मामले में पुलिस ने बताया कि इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच कोई अनहोनी नहीं हुई है. महिला अपने पति और बच्चे को छोड़कर देवर के साथ रह रही है. महिला का 4 साल का बच्चा है, जो पति के साथ यानि अपने पिता के साथ है. फिलहाल दोनों को परिजनों को सौंप दिया गया है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version