May 10, 2024

CG : नवा रायपुर में हाईवा ने स्कूटी सवार युवती को रौंदा; मौके पर मौत, एक गंभीर, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

रायपुर। राजधानी के नवा रायपुर में आज भीषण सड़क हादसा हुआ है. हाईवा की टक्कर से स्कूटी सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी युवती गंभीर रूप से घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवतियां पास के पहांदा गांव की बताई जा रही है. यह घटना राखी थाना क्षेत्र की है.

हादसे के बाद मृत युवती के परिजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठ गए हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि एक घंटे तक घायल युवतियां सड़क पर तड़प रही थी, जिसे कोई मदद नहीं मिली. ग्रामीणों का कहना है कि रोजाना सैकड़ों भारी वाहन ऐसे ही रफ्तार से गुजरती है. इसके चलते आए दिन हादसा होता रहता है, लेकिन कोई भी जिम्मेदार सुध नहीं ले रहे.

जानकारी के मुताबिक युवक और युवतियां घूमने निकले हुए थे. इस दौरान खंडवा रोड पर सड़क हादसा हो गया. इस हादसे के बाद नवा रायपुर के खंडवा इलाके के ग्रामीण अक्रोशित हैं. ट्रक ड्राइवर पर कड़ी कार्रवाई कर गंभीर युवती और मृत युवती के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे.

इस मामले में राखी थाना प्रभारी सत्येंद्र श्याम ने बताया कि सड़क हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अक्रोशित ग्रामीण गाड़ी को बीच सड़क पर रखकर चक्काजाम किए हुए हैं. सभी को समझाइश देकर विरोध प्रदर्शन खत्म कराने का प्रयास किया जा रहा है. ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है. पूरी जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

error: Content is protected !!
Exit mobile version