May 11, 2024

CG – 90 गिरफ्तार : राजधानी पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, 90 स्थायी वारंटीयों पर हुई कार्रवाई

रायपुर। छत्तीसगढ़ में राजधानी रायपुर की पुलिस ने वारंटीयों के विरूद्ध विशेष अभियान चलाया है। इस अभियान में अलग-अलग थाना के प्रभारियों सहित कई अधिकारी-कर्मचारी शामिल थे। अलग-अलग थानों के 27 विभिन्न गंभीर अपराधों के स्थायी वारंट और 63 गिरफ्तारी वारंटों की तामिली की गई। जिसमे 90 स्थायी-गिरफ्तारी वारंटों की तामिली कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

दरअसल एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार एएसपी शहर-अपराध अभिषेक माहेश्वरी ने रायपुर पुलिस के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों, थाना प्रभारियों को स्थायी-गिरफ्तारी वारंटो की तामिली के लिए निर्देश दिये थे। जिसके तारतम्य में 7 जून को समस्त नगर पुलिस अधीक्षकों के पर्यवेक्षण में समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपने थानों के बलों के साथ अपने – अपने थाना क्षेत्रों में स्थायी/गिरफ्तारी वारंटीयों के विरूद्ध विशेष अभियान चलाया गया। विशेष अभियान कार्यवाही के दौरान अलग-अलग थानों के 27 विभिन्न गंभीर अपराधों के स्थायी वारंट और 63 गिरफ्तारी वारंट इस प्रकार कुल 90 स्थायी-गिरफ्तारी वारंटों की तामिली की जाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

विगत 2 दिनों के भीतर रायपुर पुलिस ने 67 गंभीर अपराधों के स्थाई वारंट और 118 गिरफ्तार वारंटो कुल 185 स्थायी-गिरफ्तारी वारंटों को तामिल कर न्यायालय के समक्ष पेश कराया है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version