May 5, 2024

रायपुर कोरोना की राजधानी, प्रदेश के लोग भगवान भरोसे : कौशिक

रायपुर।  छत्तीसगढ़ में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं, इस पर अब राजनीति शुरू हो चुकी है. विपक्ष ने कोरोना के लगातार बढ़ रहे केस को लेकर राज्य सरकार को घेरा है छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरोना की भयावह स्थिति बनी हुई है. पूरे प्रदेश में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. वास्तव में राज्य सरकार ने कोरोना से हाथ खींच लिया है. प्रदेश के लोगों को अब भगवान भरोसे छोड़ दिया है। 

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि जिस प्रकार से कोरोना मरीजों में बढ़ोतरी हो रही है, वहीं सरकार उत्सव मनाने में जुटी हुई है. कोरोना संक्रमण को लेकर गंभीरता नहीं दिख रही है. लगातार कोरोना को आमंत्रण दिया जा रहा है. न मरीजों के लिए पर्याप्त बेड की व्यवस्था है और न ही जांच के लिए ध्यान दिया जा रहा है. यही कारण है कि कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। 
अब प्रदेश में कोरोना का कम्युनिटी स्प्रेड हो रहा है. ऐसे हालात में कोरोना की रोकथाम के लिए जो उचित कार्रवाई करनी चाहिए, वह सरकार नहीं कर रही है. ऐसा लगने लगा है सरकार ने अब कोरोना से अपने हाथ खींच लिया है. जिस तरह से अब कोरोना से मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है, ऐसे में प्रदेशभर में रायपुर कोरोना की राजधानी बन गया है. 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!