May 13, 2024

‘BJP के पास धर्मांतरण का टेप रिकॉर्डर’: CM भूपेश बोले- जहां चुनाव होता है, वहां बजाते हैं, अब CG में बजेगा

रायपुर । छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने धर्मांतरण को लेकर बीजेपी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास धर्मांतरण के अलावा कोई मुद्दा नहीं बचा है। जहां-जहां चुनाव होता है। वहां पर वे धर्मांतरण का राग अलापते हैं। उनके पास धर्मांतरण का ऐसा टेप रिकॉर्डर है, जिसका बटन दबाने पर यही निकलता है। चाहे उत्तर प्रदेश हो, असम, कर्नाटक, झारखंड हो या फिर हिमाचल हो, जहां-जहां चुनाव हुए हैं, वहां-वहां टेप रिकॉर्डर बजाया गया। अब छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है तो यहां भी बजेगा।

सीएम भूपेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई योजना नहीं है। केंद्र में 10 साल से उनकी सरकार है। हिंदुओं को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने क्या किया। केवल बताया गया कि लव जिहाद, धर्मांतरण हो रहा है। ये लोग डर दिखाकर वोट लेना जानते हैं। हिंदुओं को भले कुछ मिला नहीं पर इनको सत्ता मिल गई। बीजेपी सरकार बनाने के लिए हिंदुओं को डराने का काम कर रही है।

अजय चंद्राकर पर कसा तंज
बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वो चाहते हैं कि लोग जल्दी अंदर हो जाए पर जो नियम है उसके हिसाब से ही कार्रवाई होगी। इसमें किसी को दम दिखाने वाली क्या बात है। अमित जोगी वैसे ही कह रहे हैं मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ, लेकिन गए न जेल? तो अब अजय चंद्राकर का तो नाम नहीं है, लेकिन उस जांच में जो भी व्यक्ति आएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। अभी तो जांच के लिए कोर्ट ने आदेश दिया है। पुलिस के अधिकारी केस का अध्ययन कर रहे हैं। महत्वपूर्ण बात ये है कि उन लोगों का पैसा वापस हो, वह जहां भी इन्वेस्ट हुआ हो उसकी वसूली की जाएगी।

error: Content is protected !!
Exit mobile version