May 15, 2024

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का लगाया आरोप

०० सेरीखेड़ी इलाके के ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन के बाद भाजपा नेता अभिनेष कश्यप समते 11 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर| सेरीखेड़ी इलाके के ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है । दरअसल, विस्थापितों के विरोध प्रदर्शन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता अभिनेष कश्यप समते 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें कुछ स्थानीय लोग भी शामिल है जो विरोध प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री का निवास घेरने पहुंचे थे।

रविवार को इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस लेते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता संजय श्रीवास्तव, नवीन मार्कंडेय और अनुराग अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार लगातार सरकारी सिस्टम का दुरुपयोग अपनी सियासत के लिए कर रही है। छत्तीसगढ़ में विपक्ष या जनता ने कभी ऐसा वातावरण नहीं देखा। नवीन मार्कंडेय ने बताया कि सेरीखेड़ी इलाके के 148 गरीब परिवारों को उनके मकान तोड़ने के लिए पिछले 2 वर्षों से डराया धमकाया जा रहा है और नोटिस जारी की जा रही है । होली के पर्व के दिन बैक डेट में नोटिस की तामिली कराई गई और 21 मार्च को इनके मकान को तोड़ने के आदेश दे दिए गए हैं। इसी मुद्दे का को लेकर कलेक्टर घेराव करने जा रहे लोगों पर पुलिस ने गैर जमानती धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

भाजयुमो ने जलाया पुतला :- भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता अमित साहू के साथ बड़ी तादाद में कार्यकर्ता बुढ़ेश्वर मंदिर के पास जमा हुए। नारेबाजी करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेताओं ने पुतला जलाया। इस पुतले को छीनने के लिए पुलिस और भाजयुमो नेताओं के बीच झूमाझटकी भी हुई। पुलिस की टीम पुतले पर पानी छिड़क रही थी और मौका पाकर युवा मोर्चा के नेताओं ने पुतला जलाकर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

error: Content is protected !!