April 29, 2024

कोरोना कॉलर ट्यून पर धमाकेदार गाना, ‘सरकार चलइले बा’ … झूमकर नाचे लोग…60 लाख से अधिक व्यूज

मुंबई।  भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हर मौके को भुनाना खूब जानते हैं. चाहे फिर यूट्यूब पर वायरल वीडियो ‘ठीक है’ पर गाना लाना हो या फिर बिहार में दारूबंदी पर, खेसारी लाल हर छोटी-बड़ी बात पर सॉन्ग बनाने में माहिर हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस संकट के दौर में भी भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव कोरोना (Khesari lal Yadav Songs) को लेकर कई शानदार और हिट गाने ला चुके हैं. अब एक बार कोरोना टोन की थीम पर सरकार चलइले बा (Sarkar Chalaile Ba) गाना लेकर आए हैं. रिलीज होते ही गाने ने खूब धमाल मचाया है। 

उनका यह नया गाना अभी दो हफ्ते पहले ही रिलीज हुआ लेकिन इतने कम वक्त में ही इसे 60 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है लोग खेसारी लाल और उनके गानों को कितना पसंद करते हैं. 

खेसारी के सरकार चलइले बा को खेसारीलाल म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. गाने को लोगों ने खूब पसंद किया रिलीज होने के केवल 48 घंटे में ही 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. इस गाने को खेसारीलाल यादव और अंजली भारती ने गया है. इसे लिखा पवन पांडे ने है जबकि इसे म्यूजिक से संवारा शंकर सिंह ने है.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत साजन चले ससुराल से की थी और उन्हें इसमें 11 हजार रुपये मिले थे लेकिन उन्होंने उन्होंने इतनी मेहनत की कि आज वो भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार हैं और हर दिन यूट्यूब और सोशल मीडिया में कोई न कोई गाना ट्रेंड पर बना ही रहता है. उनके फैंस उनके नए गानों के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

error: Content is protected !!