February 24, 2024

कातिल पति : नेवनारा में मिली थी महिला की अधजली लाश, 22 दिन बाद पुलिस केहत्थे चढ़ा आरोपी …

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में पारिवारिक विवाद और चरित्र पर शक के बाद पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति को जेल भेजा गया। बेरला ब्लॉक के ग्राम नेवनारा में 18 जनवरी को मिली अज्ञात महिला की अधजली लाश के मामले में बेमेतरा पुलिस नेआखिरकार सफलता हासिल कर ली. पुलिस ने महिला के आरोपी पति को रायपुर से गिरफ्तार किया है.

बेमेतरा एसपी रामकृष्ण साहू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि चरित्र शंका एवं पारिवारिक विवाद के चलते सतीश कुमार सनसनवाल ने अपने पत्नी सोनिया की हत्या की घटना को अंजाम दिया था. आरोपी धोखे से अपनी पत्नी को रायपुर रोड ग्राम नेवनारा ले गया, जहां उसकी दुप्पटे से गला घोटने के बाद पेचकश से गले और छाती से वार कर हत्या कर दी. साक्ष्य छिपाने के लिए आरोपी ने पेट्रोल डालकर पत्नी को जलाने का प्रयास किया.

अधजली लाश मिलने की सूचना पर तत्काल पुलिस, फॉरेनसिक टीम और डॉग स्क्वाड के साथ घटना स्थल पहुंचकर तहकीकात में जुट गई. मौके पर मिले विभिन्न साक्ष्य और सबूतों के आधार पर छानबीन करते हुए आरोपी पति तक पहुंची, जिसे रायपुर से गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मुख्य खबरे