July 26, 2024

सरकारी अस्पताल में प्रसव कराने से किया मना, मरीज से की अभद्रता, कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा कलेक्ट्रेट कार्यालय में जनदर्शन का आयोजन किया गया है। जनदर्शन में कलेक्टर रणबीर शर्मा ने लोगों से वन-टू-वन चर्चा की। जनदर्शन में जिले भर से 32 आवेदकों ने अपनी समस्या, मांग और शिकायत से संबंध में आवेदन प्रस्तुत किए।

इस दौरान बेमेतरा तहसील क्षेत्र के ग्राम खाम्ही निवासी राधेलाल निषाद ने उपस्वास्थ्य केन्द्र मरका में प्रसव कराने में मना करने व अभद्र व्यवहार करने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनके व मरीज के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इस पर कलेक्टर ने संबंधित विभाग को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

इसी प्रकार ग्राम बड़गड़ा निवासी संतोष लोधी ने अपने कृषि भूमि पर दूसरे द्वारा किया कब्जा हटाने के संबंध में आवेदन दिया। बेरला तहसील के ग्राम खर्रा निवासी राम वर्मा ने ऑनलाइन भूमि रिकार्ड सुधार करवाने, ग्राम लेंजवारा के सभी पंच ने विकास कार्यों में हो रहे घोटाले और भ्रष्टाचार के संबंध में आवेदन दिया।

नवागढ़ तहसील के ग्राम अंधियारखोर के ग्रामीणों ने पुलिया व नाली से अतिक्रमण हटाने, पानी निकासी की व्यवस्था कराने, साजा तहसील के ग्राम परसबोड़ निवासी भागवत घृतलहरे ने चार माह मजदूरी भुगतान दिलाये जाने के संबंध में आवेदन किया है। जनदर्शन में कलेक्टर ने लोगों की समस्याओं को गौर से सुना व संबंधित अधिकारियों से फोन पर व कई को समक्ष बुलाकर संबंधित आवेदनों का त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिए। कुछ आवेदन का मौके पर निराकरण किया।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!