May 18, 2024

कोच की कलंक कथा : महिला क्रिकेटर के साथ आपत्तिजनक ऑडियो टेप हुआ वायरल, कोच ने खाया जहर

नईदिल्ली। उत्तराखंड में महिला क्रिकेटरों के साथ आपत्तिजनक बातचीत वाला ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद उत्तराखंड में एक क्रिकेट कोच ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। फिलहाल क्रिकेट कोच खतरे से बाहर बताया जा रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नरेंद्र शाह की क्रिकेट एकेडमी में कोचिंग लेने वाली एक लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी नरेंद्र शाह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक सरिता डोभाल ने कहा कि एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि कोच ने उनकी बेटी से अश्लील भाषा में बात की और उसकी जाति के बारे में भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। लड़की के पिता ने नेहरू कॉलोनी स्थित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शिकायत पर कार्यवाही करते हुए नरेंद्र शाह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354, पॉक्सो अधिनियम और SC/ST अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

क्रिकेट एकेडमी की तीन लड़कियों ने नरेंद्र शाह के खिलाफ इस तरह की शिकायत की है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। शुक्रवार को नरेंद्र शाह ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां उन्हें खतरे से बाहर बताया गया है। बताया जा रहा है कि यह कदम उन्होंने ऑडियो वायरल होने के बाद उठाया था। ऑडियो में किशोरी से अश्लील बातें करने वाला खुद को नरेंद्र शाह बता रहा है। इस बीच महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते हुए पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!