May 18, 2024

CG : कांग्रेस के बड़े नेताओं के घर में भी हो रहा है बिखराव – CM विष्णुदेव साय

रायपुर। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की मौजूदा स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिखराव की स्थिति में है. कल दुर्ग में भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल ने बीजेपी में प्रवेश किया. आज कांग्रेस की स्थिति है कि बड़े नेताओं के घर में भी बिखराव हो रहा है.

रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी राधेश्याम रतिया के नामांकन में शामिल होने के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मीडिया से चर्चा की. उन्होंने कांग्रेस के बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव को लठैत कहे जाने पर कांग्रेस के यादव समाज का अपमान बताए जाने पर कहा कि यह गलत आरोप है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है. पहले भी मेरे कुछ बयान को तोड़मरोड़कर पेश किया गया था. मैंने यादव समाज को नहीं, देवेंद्र यादव को लठैत कहा था. देवेंद्र यादव ने अपने एक बयान में कहा था कि जरूरत पड़ेगा तो लठ भी उठा लेंगे, इसी का जवाब मैंने मजाक में दिया था.

वहीं कांग्रेस द्वारा महिलाओं से महालक्ष्मी गारंटी योजना के 35 लाख फार्म भरवाये जाने पर मुख्यमंत्री साय ने कहा कि इसका कोई असर नहीं होने वाला है. कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुकी है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा और कांग्रेस के बीच जारी कार्टून वार पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि मोदी जी की मर्जी कहां चलती हैं. वह संकल्प पत्र बनाए हैं. जिससे पूरे देश भर से सबका सुझाव मंगाया है. ऑनलाइन मंगाया है. सबको मिला-जुला के मोदी की गारंटी 2024 और संकल्प पत्र बना है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!