May 5, 2024

CGPSC घोटाले का आक्रोश युवा अपने वोट के जरिए दर्ज करेंगे : भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या

रायपुर। भारतायी जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या रायपुर पहुंचे हैं. इस दौरान एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. मीडिया से चर्चा दे दौरान तेजस्वी सूर्या ने अपने दौरे को लेकर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस प्रवास से पहले दो बार छत्तीसगढ़ आने का और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच रहकर सीएम हाउस घेराव करने का मौका मिला. इस बार सीएम हाउस के अंदर प्रस्थापित करने का संकल्प लेने आए हैं. हमने CGPSC में हुए घोटाले को मुद्दा बनाकर उठने का काम किया था. युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इसके लिए लाठी खाई थी, जिसका प्रतिफल प्रदेश के हाईकोर्ट से हमें मिला है.

युवा मतदाताओं की संख्या बढ़ने को लेकर सूर्या ने कहा कि राज्य सरकार के कुशासन का सबसे ज्यादा नुकसान युवाओं को हुआ है. सरकार हजारों युवाओं की आशा आकांक्षाओं को खो चुकी है. युवाओं के बीच का आक्रोश प्रदेश के युवा चुनाव के संदर्भ में अपने वोट में दर्ज करेंगे. पिछले पांच साल से युवाओं के आक्रोश को व्यक्त करने युवा मोर्चा ने प्लेटफार्म दिया है. युवा मोर्चा के 10 राष्ट्रीय स्तर के कार्यकर्ता चुनाव संदर्भ में काम करेंगे. मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ आज प्रशिक्षण भी रखे हैं. युवा मोर्चा हर बूथ को कैसे मजबूत करेंगे, उनके वोट से भाजपा को कैसे प्रतिस्थापित करेंगे इस पर चर्चा होगी

भाजपा शासित प्रदेशों में हुए घोटालों पर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बीजेपी शासित प्रदेशों में इस तरह का घोटाला वहां नहीं है. जब कोर्ट का फैसला आता है तब देश के हर प्रदेश में लागू होता है. यह कॉमन सेंसिकल है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!