May 17, 2024

बंगाल में BJP का चेहरा कौन? शाह बोले- जरूरत पड़ी तो चेहरा भी आ जाएगा

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. बीजेपी टीएमसी को मात देने के लिए अपनी तैयारियों में जुट गई है. बंगाल में बीजेपी का चेहरा कौन होगा, इसपर पार्टी ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं. अमित शाह से जब इसपर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो चेहरा भी आ जाएगा. अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता को चुनाव की जल्दी है. बंगाल की जनता को पीएम मोदी पर भरोसा है.

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अत्याचार हुआ है. राजनीतिक पार्टियों से ज्यादा बंगाल की जनता को बंगाल में सत्ता परिवर्तन की जल्दी है. अमित शाह ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएगी. वहीं समय आने पर बंगाल चुनाव में बीजेपी का चेहरा भी सामने आ जाएगा.

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में मैंने रैली नहीं की, हॉल में बैठक की है. सड़क पर लोग आते हैं तो उसको मैं या ममता बनर्जी की सरकार भी नहीं रोक सकती है.

वहीं बिहार में जारी विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह ने कहा कि बिहार में हम बहुमत से सरकार बनाएंगे. अमित शाह ने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार का बजट पता होता तो 10 लाख जॉब का वादा नहीं करते. जनता आरजेडी के शासन के 15 साल भूली नहीं है.

अमित शाह ने कहा कि आज मेरा बीजेपी की संगठनात्मक बैठकों के लिए ही दौरा था. मगर मैंने जिस प्रकार का वातावरण यहां देखा है, उससे मुझे लगता है कि राजनीतिक पार्टियों से ज्यादा बंगाल की जनता को चुनाव की और परिवर्तन करने की जल्दी है. उन्होंने कहा कि हमारे 100 से अधिक कार्यकर्ता मारे गए और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जो प्रशासन में एक बड़ी विफलता है. कई मामलों में पोस्टमॉर्टम की अनुमति भी नहीं दी गई.  

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version