May 3, 2024

VIDEO : जब कंगना रनौत ने खुद कहा था, ‘मैं ड्रग एडिक्ट थी’- अब कहा ढूंढ कर दिखाओ कोई ड्रग लिंक

मुंबई।  अभिनेत्री कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  जिसमें उन्होंने कबूल किया कि जब अभिनेत्री ने बॉलीवुड में कदम रखा था, तो कुछ ही दिनों बाद वह एक ड्रग एडिक्ट बन गई थीं। 

मार्च 2020 में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक पुराने वीडियो में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में कुछ बड़ा हासिल करने की महत्वाकांक्षा के साथ घर छोड़ दिया.

आखिरकार, उनके साथ ऐसा हुआ कि वह कुछ ही सालों के भीतर बॉलीवुड में एक स्टार बन गईं. हालांकि, इस सफलता के लिए उन्हें एक भारी कीमत भी चुकानी पड़ी थी. वह कुछ विषैले लोगों के संपर्क में आईं और एक ड्रग एडिक्ट बन गईं.

अपने इस पुराने वीडियो में कंगना कहती हैं कि ‘मैं एक ड्रग एडिक्ट थी’.

33 वर्षीय स्टार ने बताया कि उस समय उनकी स्थिति ऐसी हो गई थी कि उन्हें लगा कि इन सबसे अब उन्हें मौत ही बाहर निकाल सकती है.

हैरान करने वाली बात तो यह है कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल पर खुलकर अपनी बात रखी. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि अभिनेता रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी को ब्लड टेस्ट कराना चाहिए, जिससे उनकी सच्चाई सबके सामने आ सकेगी.

एक पुराने इंटरव्यू में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने भी यह दावा किया था कि कंगना ने एक बार उनके जन्मदिन की पार्टियों में कोकेन का सेवन करने से मना करने के बाद उनसे लड़ाई की थी.

हालांकि, अभिनेत्री ने ड्रग लिंक से संबंधित किसी भी आरोप से इनकार किया है. कंगना ने दृढ़ता के साथ कहा, “कृपया मेरा ड्रग टेस्ट करें, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें यदि आपको ड्रग पैडलर्स के लिए कोई लिंक मिले तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी.”

error: Content is protected !!
Exit mobile version