May 4, 2024

VIDEO : ससुराल गेंदा फूल पर लड़की ने किया गजब का डांस, देखते ही फैन हो गया इंटरनेट….

रायपुर। सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो आए दिन वायरल होते हैं. कभी बच्चे अपनी डांसिंग स्किल से चौंका देते हैं तो कभी बुजुर्ग और महिलाएं भी शानदार डांस से छा जाती हैं. कई प्रोफेशनल डांसर के वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. अभी डांस से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखेंगे कि लड़की ‘सुसराल गेंदा फूल’ पर शानदार डांस से धमाल मचा रही है. मालूम होता है जैसे वो कोई प्रोफेशनल डांसर है. डांस के साथ-साथ लड़की ने गजब एक्सप्रेशन से भी नेटिजन्स का दिल चुरा रही है.

लड़की ने किया गजब डांस
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की ने हरे रंग की साड़ी पहन रखी है और फिर ‘सुसराल गेंदा फूल’ गाने पर डांस शुरू करना शुरू कर देती है. लड़की ने म्यूजिक शुरू होते ही बीट पकड़ ली. फिर एक से बढ़कर डांस स्टेप्स कर धमाल मचा दिया. लड़की के डांस से जुड़े इस वीडियो को नेटिजन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही उसके एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं. लड़की जिस मासूमियत के साथ डांस कर रही है उसे देख कोई भी नजरें नहीं हटा पाएगा.

खूब वायरल हो रहा ये वीडियो
वायरल हो रहे इस डांस वीडियो को dancewithalishaofficial नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. कैप्शन में लिखा है, ‘ससुराल गेंदा फूल.’ इस वीडियो को देखर विजय नाम के यूजर ने लिखा है, ‘डांस के लिए शानदार गाने का सेलेक्शन और एक्सप्रेश भी कमाल है.’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट में लिखा है, ‘गदर है जी.’ इसी तरह के रिएक्शन लगातार वीडियो पर आ रहे हैं. इसे अभी तक हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यूज भी मिल चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर देखिए इस वीडियो को

https://www.instagram.com/reel/Cs3Ueb4Azob/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d0a526f1-aa77-4afa-8ea3-a2d536dbd891

बता दें कि इससे पहले भी ये लड़की कई डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट कर चुकी है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. janrapat.com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

error: Content is protected !!