April 29, 2024

VIDEO : 13 जून को सुशांत से नहीं मिली थीं रिया चक्रवर्ती- सिद्धार्थ पिठानी

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर मृत अवस्था में पाए गए थे। इस दौरान उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी घर पर मौजूद थे। कहा जा रहा है कि सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई के द्वारा सिद्धार्थ पिठानी का बयान सीआरपीसी के सेक्शन 164 के तहत दर्ज करने के लिए समन भेजा गया है। ऐसी रिपोर्ट्स आ रही है कि सुशांत के निधन से एक दिन पहले (13 जून) रिया चक्रवर्ती से उनकी मुलाकात हुई थी। वहीं, सिद्धार्थ पिठानी ने रिया और सुशांत की मुलाकात की रिपोर्ट्स को खारिज किया है। 


टीवी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती ने 8 जून के बाद सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात नहीं की थी। जब रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था। सिद्धार्थ पिठानी ने आगे कहा कि रिया ने कथित तौर पर सुशांत का वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया था।


कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुशांत के घर 13 तारीख को पार्टी हुई थी और शायद रिया चक्रवर्ती भी उनके घर पहुंची थीं। हालांकि, सुशांत के कुक नीरज ने अपने बयान में स्पष्ट तौर पर कहा है कि 13 तारीख को न तो कोई सुशांत से मिलने के लिए आया था और न ही घर पर किसी तरह की कोई पार्टी हुई थी। 

error: Content is protected !!