April 27, 2024

VIDEO: न्यूजीलैंड पुलिस का धमाकेदार डांस, देखकर आप भी कहेंगे-गजब ढा दिया

नई दिल्ली। पुलिस सिर्फ लोगों की सुरक्षा ही नहीं करती उनका मनोरंजन भी कर सकती है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं,  न्यूजीलैंड के पुलिस अधिकारियों को आप बॉलीवुड के मशहूर गायक और रैपर बादशाह के गानों पर डांस करते हुए देखकर आप खुद समझ जाएंगे. पुलिस अधिकारियों के डांस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं. आप भी वीडियो देख कह उठेंगे-भई वाह.

वायरल वीडियो में न्यूजीलैंड के पुलिस अधिकारी दिखाई दिए हैं. उन्होंने वेलिंगटन परिषद में आयोजित हुए दिवाली कार्यक्रम में बॉलीवुड गाने ‘कर गई चुल’ और ‘काला चश्मा’ पर जमकर डांस किया है. पुलिस अधिकारियों के डांस को देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने बॉलीवुड गानों पर डांस करने के लिए पहले से काफी रिहर्सल की थी. 

दरअसल न्यूजीलैंड के वेलिंगटन परिषद में इस बार भी दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया और इस खास मौके पर वहां की पुलिस ने भारतीय गानों पर जमकर डांस किया. उनके इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड के गानों पर न्यूजीलैंड पुलिस जमकर थिरक रही है और लोग देखकर उसका वीडियो बना रहे हैं. उनके डांस के वीडियो को न्यूजीलैंड में भारतीय उच्चायोग के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया गया है.

इस बार दिवाली का त्योहार हमेशा की तरह पूरे हर्ष और उल्लास से साथ मनाया गया, बता दें कि इस त्योहार की लोकप्रियता भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. दिवाली को विदेशों में भी धूमधाम से मनाया गया. इस बीच दिवाली के त्योहार का सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड का एक ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

error: Content is protected !!