May 10, 2024

VIDEO : सरकारी टीचर ने बच्चों को सिखाया डांस, लोग बोले- हम भी डिजर्व करते हैं ऐसा मास्टर

रायपुर। बच्चों के वीडियोज इंटरनेट की दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं. ये वीडियोज ऐसे होते हैं जो इंटरनेट की दुनिया में आते ही वायरल हो जाते हैं. इन वीडियोज में कई ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद कई बार हमें हमारे बचपन के दिन याद आ जाते हैं. लेकिन कुछ वीडियो होते हैं जो बिल्कुल हटकर होते हैं. जिन्हें देखने के बाद एक लेवल की खुशी मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

अक्सर आपने देखा होगा कि स्कूल में पढ़ाई-लिखाई के अलावा और भी कई तरह की एक्टिविटीज करवाई जाती है. कई बार इन प्रोग्राम में बच्चों की परफॉर्मेंस ऐसी होती है जिसे देखकर दिल खुश हो जाता है तो वहीं कई बार इन एक्टिविटीज में टीचर भी शामिल होते हैं. अगर आपको ये लगता है कि ये सारी चीजें सिर्फ प्राइवेट और महंगे स्कूलों में देखने को मिलती है तो आप बिल्कुल गलत है. हाल के दिनों में एक बच्चे और टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनो ‘ताल से ताल मिला’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो देखने के बाद यकिनन आपकी सोच जरूर बदल जाएगी.

वायरल हो रहा वीडियो किसी सरकारी स्कूल का लग रहा है जहां एक टीचर खुद बच्चों को किसी प्रोग्राम के लिए डांस सिखाता हुआ नजर आ रहा है. बच्चे भी टीचर से सीखकर मजे से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब इस तरह का कोई वीडियो सामने आया हो. इससे पहले भी टीचर-स्टूडेंट के कई वीडियोज ऐसे जो सामने आ चुके हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर प्रिया सिंह नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. 58 सेकंड के इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ समय मिले तो लगभग सभी टीचर को ऐसा अच्छा काम करना चाहिए.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया है.’

error: Content is protected !!