May 1, 2024

VIDEO- ‘बुलबुल’ ट्रेलर रिलीज : क्राइम, सस्पेंस, प्यार और इंतकाम के ट्विस्ट से है भरपूर

मुंबई। अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रोडक्शन में अपना हाथ आजमा रही हैं. ‘पाताल लोक’ की सक्सेस के बाद अनुष्का अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर तैयार हैं। 

उनकी दूसरी वेब सीरीज ‘बुलबुल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सुपरनैचुरल थीम पर बनी यह सीरीज क्राइम, सस्पेंस, प्यार और इंतकाम के ट्विस्ट से भरपूर है.अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘बुलबुल’ का ट्रेलर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्या होगा अगर बचपन में सोते वक्त सुनी गई कहानियां सच हो जाएं. बुलबुल की कहानी बंगाल की 19वीं और 20वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है. बुलबुल का किरदार तृप्ति डिमरी ने निभाया है. बुलबुल का बचपन में बाल विवाह अपने से काफी बड़े उम्र के शख्स महेंद्र (राहुल बोस) संग होता है. लेकिन बुलबुल को लगता है कि उसका विवाह उसके ही हमउम्र सत्या से हुआ है. बुलबुल शादी के बंधन में बंधी रहती है लेकिन वो मन ही मन सत्या को चाहती है. सत्या बुलबुल के पति का छोटा भाई है. बुलबुल के ट्रेलर की शुरुआत में सत्या उसे चुड़ैल की डरावनी कहानी सुना रहा है.

बुलबुल हर हाल में सत्या को पाना चाहती है. सालों बाद महेंद्र का कत्ल हो जाता है. बुलबुल सत्या को बताती है कि एक चुड़ैल उसके पति महेंद्र को खा गई है. बुलबुल का किरदार मिस्ट्री और सस्पेंस से भरा है. कहानी में कई मर्डर होते हैं, अब वह बुलबुल करती हैं या कोई और, ये तो सीरीज देखने के बाद ही मालूम पड़ेगा.”इसकी लेखक व डायरेक्टर अनविता दत्ता हैं, जो कि इस फिल्म के साथ डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख रही हैं. इसके अलावा फिल्म के मुख्य किरदारों की बात करें, तो इसमें तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी और राहुल बोस अहम किरदार में हैं. इनके साथ परमब्रता चटर्जी और पाउली दाम सपोर्टिंग किरदार में नज़र आ रहे हैं.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा कि जैसे ही उन्होंने ‘बुलबुल’ की कहानी सुनी, वह तुरंत इसे प्रोड्यूस करना चाहती थीं.’बुलबुल’ नेटफ्लिक्स पर 24 जून को रिलीज होगी 

error: Content is protected !!