May 14, 2024

VIDEO: एंबुलेंस का रास्ता रोक चक्कर लगाते रहे बब्बर शेर, रास्ते में ही महिला ने दिया बच्ची को जन्म

मां और बच्ची दोनों एकदम स्वस्थ बताई जा रही हैं. (तस्वीर- प्रसार भारती वीडियो ग्रैब)

अहमदाबाद। गुजरात से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे।  यहां एक गर्भवती महिला को बब्बर शेरों की मौजूदगी में अपने बच्चे को जन्म देना पड़ा।  गुजरात के गढड़ा जिले के भाका गांव की रहने वाली एक महिला अफसाना सबरिश रफीक को बीती रात करीब साढ़े दस बजे लेबर पेन शुरू हुआ। महिला की बिगड़ती हालत देखकर घर वालों ने तुरंत 108 नंबर पर फोनकर एंबुलेंस बुलाई।  एंबुलेंस के आते ही महिला और उसके परिवार के लोग अस्पताल के लिए निकले लेकिन गांव से कुछ दूर ही गिर गढड़ा से उना के रास्ते में 4 शेरों ने एंबुलेंस का रास्ता रोक दिया। 


शेर गाड़ी के एकदम सामने ही खड़े थे। ऐसे में किसी ने भी उन्हें वहां से भगाने की हिम्मत भी नहीं की।  महिला के बढ़ते दर्द और खतरे को देखते हुए ईएमटी और पायलट ने सूझबूझ से काम लेते हुए रास्ते में ही महिला की डिलीवरी कराई और महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। मां और बच्ची दोनों एकदम स्वस्थ बताई जा रही हैं। 

इस पूरी घटना के दौरान शेर वहीं रहे और गाड़ी का चक्कर लगाने लगे।  हालांकि किसी ने भी कोई जोर आजमाइश नहीं कि जिससे कि एंबुलेंस में मौजूद लोग बाल-बाल बच गए।  बच्ची के जन्म के कुछ देर बाद ये शेर वहां से चले गए और इसके तुरंत बाद एंबुलेंस ने मां और बच्ची को गिर गढड़ा अस्पताल पहुंचाया। 

error: Content is protected !!
Exit mobile version