May 15, 2024

मरवाही में जीत तय, मप्र में बनेगी कमलनाथ की सरकार : भूपेश बघेल

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिहार चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए हैं. इस दौरान उन्होंने रायपुर एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मरवाही और मध्यप्रदेश में कांग्रेस की जीत का दावा किया है. बघेल ने कहा कि 10 तारीख को नतीजे आएंगे, तो फिर से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि मरवाही में जीत पक्की है, बस देखना है कि कितने मतों से कांग्रेस जीत हासिल करेगी. 

सीएम भूपेश बघेल बिहार दौरे के लिए रवाना हो चुके हैं. बिहार में तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार जारी है. भूपेश बघेल ने मरवाही उपचुनाव को लेकर कहा कि यहां कितने रिकॉर्ड अंतरों से हम जीते हैं बस ये देखना बचा है, बाकी जीत तो तय है. उन्होंने मध्यप्रदेश में चल रहे 28 सीटों के मतदान को लेकर कहा कि वहां में भी हमारी जीत हो रही है, 10 तारीख को जब नतीजे आएंगे, तो एक बार फिर से कमलनाथ की सरकार बनेगी.बिहार में महागठबंधन को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि ‘एक तरफ महागठबंधन है जिसका नेतृत्व तेजस्वी यादव कर रहे हैं और दूसरी तरफ ठगबंधन है, जिसमें नीतीश कुमार और चिराग पासवान हैं, जो लगातार तलवार भांज रहे हैं.’


बीजेपी धान खरीदी को लेकर लगातार भूपेश सरकार पर निशाना साध रही है. इसे लेकर सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसानों की वजह से ही हार चुकी है. खोई ताकत को हासिल करने के लिए वह लोग इस तरीके की हरकत कर रहे हैं. पूरे देश में कोरोना के कारण कई सारे मिल बंद थे, जिसमें जूट मिल भी शामिल है. बारदाना अभी आना शुरू हुआ है, हमें लगभग तीन-साढ़े तीन लाख गठानों की जरूरत पड़ती है. इतना हमारे पास उपलब्ध नहीं है. देश से खरीदी का और कोई कारण नहीं है. 

error: Content is protected !!
Exit mobile version