May 4, 2024

उरला: दोपहर 20 लाख की लूट, देर रात मोबाइल दुकान से सात लाख की चोरी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी से लगे उरला इलाके में शनिवार देर रात चोरों ने एक मोबाइल दुकान में घुसकर सात लाख रुपये से अधिक का मोबाइल सेट पार कर दिया। इस घटना की सूचना के बाद तत्काल मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। इसी दिन पहले दोपहर में ही दिनदहाड़े प्लांट के कैशियर से 20 लाख की लूट की वारदात हुई थी। दोपहर में लूट देर रात लाखों की चोरी से रहवासियों में खौफ है तो वही पुलिस के हौसले पस्त दिख रहे हैं। 

बता दें की लूट की घटना का सुराग मिला भी नहीं था कि चोरी की बड़ी वारदात हो गई। लगातार हो रही घटना से पुलिस की नींद उड़ गई है। उरला पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार, उरला व्यापारी संघ अध्यक्ष दीपक शर्मा की मोबाइल दुकान में चोरी हुई है। चोरों ने शनिवार देर रात दुकान में धावा बोलकर वहां से करीब सात लाख रुपये कीमत के मोबाइल पार कर दिए।यही नहीं, चोरी करने आए चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे सहित डीवीआर को भी उखाड़कर ले गए। आसपास के रहवासियों की सूचना के बाद दुकान मालिक दीपक शर्मा को चोरी की घटना के बारे में पता चला। व्यापारी संघ अध्यक्ष दीपक शर्मा ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में रविवार सुबह की है। उरला पुलिस चोरी का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल चोरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।


मोबाइल दुकान में चोरी की घटना से पहले शनिवार दोपहर उरला इलाके के सरोरा में कैशियर से 20 लाख रुपये की लूट की वारदात सामने आई थी। बाइक सवार सात बदमाशों ने स्टील प्लांट के कैशियर नित्यानंद छुरा से मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना में कैशियर बुरी तरह से घायल हो गया था। पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। 

error: Content is protected !!