May 18, 2024

रायपुर : हाउसिंग बोर्ड के दो अधिकारी आपस में भिड़े, अवैध वसूली के नाम पर मारपीट का आरोप प्रत्यारोप

रायपुर। छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के दो कर्मचारियों के बीच बीती रात मारपीट का मामला सामने आया है। अवैध वसूली के आरोप-प्रत्‍यारोप पर विवाद हुआ। राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शंकरनगर स्थित आस्था अपार्टमेंट के सामने गुरुवार देर रात मारपीट हुई। विभाग के अफसर मामला सलटाने के लिए लगे हुए हैं। 

जानकारी के मुताबिक़ संपदा अधिकारी मोहम्मद सिराजुद्दीन ने विभाग में पदस्थ पीआरओ राजेश नायर पर 10 लाख रुपयों की अवैध वसूली के चलते मारपीट करने का आरोप लगाया है। सिराजुद्दीन ने कहा कि राजेश द्वारा अक्टूबर 2020 में भी जबरदस्ती बदनाम कर प्रमोशन रुकवा देने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपयों की मांग की थी, जिस पर सिराजुद्दीन ने पैसे देने से साफ इन्‍कार कर दिया था। 

इस बात की सूचना सिराजुद्दीन ने कार्यालय में पदस्थ अन्य कर्मचारियों को भी दी थी। आरोप है कि राजेश नायर द्वारा प्रेस-मीडिया के माध्यम से बदनामी करवा देने की धमकी देकर अपने घर से कैंटीन जाते हुए सिराजुद्दीन की गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी अड़ाकर जबरदस्ती गाली-गलौच कर मारपीट की। इसके बाद सिराजुद्दीन ने घटना की सूचना डायल 112 में दी। इसके बाद दोनो अधिकारी थाना पंहुचे।

सिराजुद्दीन को पुलिस डाक्टरी मुलाहिज़ा कराने रात में ही लेकर अस्पताल गई। वहीं, इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं। दोनों पक्षो के लोग भारी संख्या में सिविल लाइन पुलिस थाना पहुंचे थे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है, जिसकी फुटेज प्राप्त करने में पुलिस टीम जुटी हुई है। इधर, विभाग के वरिष्‍ठ अधिकारी दोंनो अधिकारियों के बीच सुलह कराने की कोशिश कर रहे हैं।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!