April 29, 2024

टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार ने बॉयफ्रेंड पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

मुंबई।  दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक्टर जयप्रकाश रेड्डी के देहांत के शोक से फैंस अभी उभरे भी नहीं थे कि टीवी जगत के एक और सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया. तेलुगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली (Sravani Kondapalli) ने मंगलवार (8 सितंबर) की रात आत्महत्या कर दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर के बाद से उनका परिवार, फैंस और टीवी जगत के सितारे शोक में हैं. श्रावणी की हिट लिस्ट में ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ जैसे कई धारावाहिक शामिल हैं. श्रावणी इस समय ‘मानसू ममता’ सीरियल में नजर आ रही थीं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रावणी कोंडापल्ली (Sravani Kondapalli) का शव हैदराबाद के मधुरनगर में उनके घर के बाथरूम की छत से लटका पाया गया. पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया. वहीं, श्रावणी के परिवार ने उमके बॉयफ्रेंड वराज रेड्डी पर उत्पीड़न आरोप लगाया हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न की वजह से श्रावणी ने आत्महत्या की हैं. मृतका के परिवार ने एस्सार नगर पुलिस स्टेशन में देवराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मंगलवार रात करीब 10 बजे आत्महत्या की. वह हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहती थीं. श्रावणी के भाई ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की बात कही है. 


आपको बता दें कि श्रावणी पिछले 8 सालों से तेलुगु टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. उन्हें लोकप्रिय तेलुगु धारावाहिकों ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ में भी देखा गया है. उनके असामयिक निधन ने शो के कलाकार, क्रू मेंबर्स और फैंस शोक में हैं. 

error: Content is protected !!