April 29, 2024

दर्दनाक सड़क हादसा : गरियाबंद में दो बाइक आपस में भिड़ी, 3 लोगों की मौत

गरियाबंद।  छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिलान्तर्गत मैनपुर तहसील मुख्यालय से महज 3 किलोमीटर दूर फुलझर घाटी में दर्दनाक हादसा हुआ है. सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है. दो युवक बरदूला और एक करेली गांव का बताया जा रहा है. यहां दो बाइक  की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीन लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं एक व्यक्ति घायल है, जिसे मैनपुर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है. 

घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई. मैनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए अस्पताल रवाना किया. वहीं तीन युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चीरघर मैनपुर लाया गया है. मैनपुर थाने से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम भागवत चक्रधारी और उसका साथी जयप्रकाश नागेश गरियाबंद की तरफ से बाइक से अपने घर शोभा करेली जा रहे थे. दूसरी ओर से घनश्याम सिन्हा और उसका दोस्त दुर्गेश मैनपुर की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान बरदूला घाटी के पास दोनों मोटरसाइकल की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. घायल युवक का नाम भागवत चक्रधारी बताया जा रहा है.

मैनपुर थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर ने बताया कि यह घटना देर शाम की है. इस दुर्घटना में जयप्रकाश नागेश, घनश्याम सिन्हा और दुर्गेश देववंशी की घटना स्थल पर मौत हो गई है. एक युवक गंभीर रूप से घायल है. घायल युवक भागवत का इलाज मैनपुर अस्पताल में किया जा रहा है और उसे जिला अस्पताल रेफर करने की तैयारी की जा रही है. 

error: Content is protected !!