April 23, 2024

दर्दनाक सड़क हादसा : खड़े ट्रक से टकराई कार, 4 की मौत

मुंगेली।  बीती रात बिलासपुर से रायपुर की ओर जा रही कार खड़ी ट्रेलर से टकरा गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गयी, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है. घटना सरगांव थाना चौकी के बरमदेव ढाबा के पास की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी. घटना उस समय हुई, जब रायपुर निवासी एक परिवार कार में बिलासपुर से अपने घर रायपुर लौट रहा था, इसी दौरान सरगांव के बरमदेव ढाबा के पास एक राहगीर को बचाने के चक्कर मे सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई. जिसमें राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कार में सवार सभी 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए बिलासपुर के सिम्स में भर्ती कराया गया, जहाँ इलाज के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई. 2 और लोगों की हालात गंभीर है, जिनका सिम्स में इलाज जारी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात कार क्रमांक सीजी 04 एलजे 5608 बिलासपुर से रायपुर की ओर जा रही थी. सरगांव के बरमदेव ढाबा के आगे ग्राम मोहभट्ठा निवासी लक्ष्मीकांत रोड क्रॉस कर रहा था, जिसे बचाने के चक्कर में हादसा हुआ. कार सवार सभी लोग रायपुर निवासी बताए जा रहे हैं.हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सरगांव पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और कार में सवार घायलों को बाहर निकाला. घायलों को उपचार के लिए बिलासपुर के सिम्स रवाना किया गया, जहां पहुंचते तक रास्ते में ही गुढ़ियारी रायपुर निवासी 6 वर्षीय उत्कर्ष उबेजा, एक अज्ञात सहित तीन की मौत हो गई.वहीं एक अज्ञात सहित गुढ़ियारी रायपुर निवासी मोनिका गुप्ता गंभीर रूप से घायल हैं, जिसका इलाज चल रहा है. 

error: Content is protected !!