May 2, 2024

दर्दनाक हादसा : केशकाल में दो गाड़ियों की भिड़ंत, तीन युवकों की मौत

कोंडागांव/केशकाल।  NH 30 पर ग्राम आंवरभाठा के पास सरकारी वाहन और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई. हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार में सवार अन्य दो युवकों को रायपुर ले जाते हुए मौत हो गई. सरकारी गाड़ी में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फरसगांव में इलाज चल रहा है।  


जानकारी के मुताबिक, दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार 3 युवक रज्जू पांडेय, संतोष पाटिल और अनिल सिन्हा तीनों केशकाल के निवासी हैं. अनिल सिन्हा केशकाल नगर पंचायत पार्षद भूपेश सिन्हा के बड़े भाई हैं. 

रज्जू, संतोष और अनिल कार से नारायणपुर से केशकाल की ओर आ रहे थे. इधर वन विभाग के दो कर्मचारी चारपहिया वाहन से रायपुर से कोंडागांव की ओर जा रहे थे. तभी बुधवार रात लगभग 10 बजे केशकाल ब्लॉक के आंवरभाठा गांव के पास दोनों वाहनों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. कार चालक रज्जू पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं संतोष पाटिल और अनिल सिन्हा को 108 एंबुलेंस से फरसगांव अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार कर उन्हें रायपुर रेफर किया गया, लेकिन केशकाल पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया. वहीं शासकीय वाहन में सवार दोनों कर्मचारियों के पैर में चोट आई है, जिनका फरसगांव अस्पताल में इलाज जारी है. 


घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल फरसगांव पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर पड़े वाहनों को हटवाकर यातायात बहाल किया गया. केशकाल निवासी रज्जू पांडेय, अनिल सिन्हा और संतोष पाटिल निजी कार्य के लिए नारायणपुर गए हुए थे. घटना की खबर फैलते ही शहर में शोक की लहर है. तीनों मृतक केशकाल के अलग-अलग वार्डों के निवासी हैं. फिलहाल तीनों मृत युवकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

error: Content is protected !!
Exit mobile version