May 18, 2024

छत्तीसगढ़ के लिए संघर्ष का समय, सभी हौसला बनाकर रखें : टीएस सिंहदेव

रायपुर।  छत्तीसगढ़ में एक साथ कोरोना के 14 पॉजिटिव नए मामले सामने आये हैं।  इसे लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सभी प्रदेशवासियों को हौसला बनाए रखने की बात कही है।  स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि अलग-अलग राज्यों से जो मजदूर प्रदेश लौटे थे, उनमें से ही 8 दुर्ग और 6 कवर्धा से पॉजिटिव पाए गए हैं।  प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 21 हो गई है। 

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव 14 पॉजिटिव मरीजों के होने की जानकारी देते हुए कहा की ये प्रदेश के लिए संघर्ष की घड़ी है।  इस समय सभी हौसले से काम लें। सरकार अपनी तरफ से पूरा प्रयास कर रही है।  बता दें कि कवर्धा के रेंगाखार समनापुर कैम्प में सभी लोग थे. CMHO ने इसकी पुष्टी की है. ये सभी महाराष्ट्र गए हुए थे, इनमें से 3 महिलाएं, 2 पुरुष और 4 साल के बच्चे को संक्रमित होने की सूचना मिली है। 


दुर्ग जिले में मिले 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।  सभी को रायपुर एम्स रवाना किया गया है. महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल से ये मरीज पहुंचे थे।  इनमें से आनंद विहार कालोनी बोरसी से-1, कुम्हारी वार्ड 10 से – 1, पुरानी बस्ती सुपेला से 1,सेक्टर-3 में- 3 और रैन बसेरा से 2 पॉजिटिव पाए गए हैं। 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version